❤मैं…मेरे भाई और फोन!

Want you also know what the text means? 😉 Start your translator. 😉

❣Emotional Queen👑

#sibling #love #life #missyou #blog #Respect

मैं ,मेरे भाई और फ़ोन का रिश्ता आजकल मेरे जीवन का सबसे खूबसूरत रिश्तों में से एक है। एक वक़्त था जब हम एक साथ एक शहर में रहते थे और आज का वक़्त है हम तीनों,..तीन शहर में रहते हैं! लेकिन आज भी हम साथ है इस फोन के सहारे और अपनी ज़िंदगी चल रही है आज भी एकसाथ…आज से 7साल पहले जब भैया हमदोनो से अलग हो रहे थे तो हमलोगों ने बहुत आँसू बहाए लेकिन फिर भी मेरे पास मेरा छोटा भाई था और उसके पास मैं, हमलोग जल्दी संभल गए लेकिन भैया तो आज भी जब हमसे दूर जाते है तो उनकी आँखें नम होती है और वो हमसे नज़रें चुराते हैं…कहने को आज वो हमसे बहुत दूर है फिर भी वो मेरे पास हीं रहते हैं हरदम,..गर मैं बहुत परेशान रहूँ और हँसते हुए फोन उठा लूँ फिर भी…

Ursprünglichen Post anzeigen 226 weitere Wörter

