…माँ!

Now, you have to use your translator! 😉 Its worth to do it.

❣Emotional Queen👑

#thankful #love #confess #life #mother #blog

यूँ तो आज भी मैं आपको लिखने बिल्कुल नही बैठी हूँ,..मैं कुछ लिख रही हूँ तो खुद के लिए हीं लिख रही हूँ! मैं आपकी तरह निःस्वार्थ तो बिल्कुल नहीं हूँ न माँ की कुछ भी करूँ बिना वजह के…बहुत मतलबी हूँ मैं माँ!! ज़िन्दगी जिससे मिली है उसके लिए हीं इस ज़िन्दगी के कुछ पल नही है बेफिजूल के खर्च करने को मेरे पास। इतनी मतलबी हो गयी हूँ मैं ये तो शायद आपको पता भी नहीं होगा..

यूँ तो कहने को हम कह देते हैं कि किसी एक दिन को क्यों माँ के लिए हम निर्धारित करें,…अपनी माँ के लिए ऐसा दिखावे में विश्वास नहीं मेरा लेकिन सच्चाई तो ये है कि ये एक दिन भी हम आपके लिए अपना नहीं दे सकते यूँ हीं क्योंकि इसका कोई मतलब नहीं बनता है न हमारे लिए….आपके लिए हीं तो हर दिन है हमारा…

Ursprünglichen Post anzeigen 655 weitere Wörter

